Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़ : Agnipath Protest को लेकर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, कई जिलों में 2 दिन के लिए इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद

Agnipath Protest : अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में मचे भारी बवाल के बीच इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया है।

दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद

336x280 MilesWeb

बिहार के जिन जिलों में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण शामिल है। इन जिलों में 17 जून की दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। साथ ही साथ सोशल मीडिया एप्लीकेशन भी प्रभावित रहेगा।

कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है

यह पहला मौका है जब सरकार ने एक साथ बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के मुताबिक एक साथ 12 जिलों में इंटरनेट, टेलीफोन मोबाइल सेवा के साथ सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है।

अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी

बिहार सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया गया है।

सरकार के इस फैसले के बाद फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप दो दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े   Bihar Scholarship 2022 : 31 मई तक मिलेगी 11 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं को स्कॉलरशिप, शिक्षा विभाग ने की समीक्षा, यहाँ पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

अग्निपथ स्कीन को लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में जारी उपद्रव को देखते हुए सरकार ने यह बड़ा फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के बाद फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप, क्यू क्यू, वीचैट, क्यूजोन,ट्यूबलर, गुगल प्लस, वायडू, स्काइप, वीवर, लाइन, स्नैपचैट, पिंट्रेस्ट, टेलीग्राम, रेडिट, यूट्यूब अपलोड समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म 12 जिलों में दो दिनों के लिए बंद कर दिए गए हैं।

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover

Leave a Comment