BSEB 12th Practical Exam 2022: 12th की प्रायोगिक परीक्षा होम सेंटर पर ली जाएगी, वीक्षकों के नियुक्ति पत्र जारी

BSEB 12th Practical Exam 2022: इंटरमीडिएट की प्रायोगिक परीक्षा होम सेंटर पर ली जायेगी। इसकी जानकारी बिहार बोर्ड द्वारा सभी परीक्षा केंद्रों को दे दी गयी है। बोर्ड द्वारा प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने वाले वीक्षकों के लिए औपबंधिक नियुक्ति पत्र जारी कर दिया गया है। बोर्ड द्वारा औपबंधिक नियुक्ति पत्र की सॉफ्ट कॉपी और हार्ड कॉपी दोनों ही भेजी गयी है।

336x280 MilesWeb

इंटरमीडिएट प्रायोगिक परीक्षा 10 से 20 जनवरी तक

स्कूल प्रशासन द्वारा औपबंधिक नियुक्ति पत्र को बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। संबंधित जिला शिक्षा कार्यालय में औपबंधिक नियुक्ति पत्र की हार्ड कॉपी भेजी गयी है। ज्ञात हो कि इंटरमीडिएट प्रायोगिक परीक्षा 10 से 20 जनवरी लेगी। बोर्ड द्वारा सभी छात्रों का उपस्थिति पत्रक, अनुपस्थिति पत्रक और मार्क्स फ्वायल भेज दिया गया है। इसके अलावा प्रायोगिक परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र भी भेजा जा रहा है।

वीक्षकों के नियुक्ति पत्र जारी:-

BSEB 12th Practical Exam 2022: वीक्षकों के लिए जारी औपबंधिक नियुक्ति पत्र केवल प्रायोगिक परीक्षा के लिए ही मान्य होगा। बोर्ड ने इंटर परीक्षा मूल्यांकन के लिए शिक्षकों की डायरेक्टरी अपडेट की है।

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover

यह भी पढ़े   बिना प्रवेश परीक्षा इस वर्ष भी डीएलएड में होगा नामांकन
Share on: