Breaking News

Bihar B.Ed CET Admission 2022: बीएड अभ्यर्थियों के नामांकन के लिए इस तिथि को जारी होगी कॉलेज आवंटन सूची, यहां देखे पूरा शेड्यूल

Bihar B.Ed. Admission 2022 Date : दो वर्षीय बीएड एवं शिक्षा शास्त्री सत्र 2022-24 में एडमिशन के लिए B.Ed. 2022 की प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के पंजीयन एवं महाविद्यालय के लिए पसंद भरने की प्रक्रिया पूरी हो गई है।

11 अगस्त को आधिकारिक वेबसाइट पर आवंटित महाविद्यालयों की सूची जारी होगी l

336x280 MilesWeb

प्रवेश परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों ने आधिकारिक वेबसाइट पर लाग इन कर आनालइन पंजीयन एवं महाविद्यालयों का चयन कर लिया है। सीईटी-बीएड-2022 के लिए नामित नोडल विश्वविद्यालय ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा की ओर से दिनांक 11 अगस्त को आधिकारिक वेबसाइट पर आवंटित महाविद्यालयों की सूची जारी कर दी जाएगी।

अभ्यर्थी 11 से 22 अगस्त तक आवंटित महाविद्यालयों के लिए सहमति देंगे। इसी के साथ 3000 रुपये आशिक नामांकन शुल्क (सभी अभ्यर्थियों के लिए) आनलाइन ही जमा करेंगे।

जिम्मेदारी सीईटी-बीएड-2022 के समन्वयक डा. अरविंद कुमार को दी गई

पेपर सत्यापन में महाविद्यालयों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए नोडल विश्वविद्यालय ने आनलाइन टेक्निकल ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया।जिम्मेदारी सीईटी-बीएड-2022 के समन्वयक डा. अरविंद कुमार मिलन की दी गई है। उन्होंने संबद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्य एवं तकनीशियनों को ट्रेनिंग दी।

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover

यह भी पढ़े   बिहार : उग्र हुआ प्रदर्शन, छात्रों ने सुपरफ़ास्ट ट्रेन में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव
Share on:

Leave a Comment