Bihar B. Ed CET प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज जारी , जाने कैसे करे डाउनलोड

Bihar B. Ed CET प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज जारी , जाने कैसे करे डाउनलोड

336x280 MilesWeb

बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बुधवार से डाउनलोड होगा। इसकी जानकारी बीएड की नोडल अफसर प्रो. अमिता शर्मा ने मंगलवार को दी। उन्होंने बताया कि छात्र www.bihar-cetbed-in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बीएड की प्रवेश परीक्षा 13 अगस्त को होगी। मुजफ्फरपुर में परीक्षा के लिए 32 केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा में 16 हजार 500 छात्र शामिल होंगे।

यूनिवर्सिटी की ओर से तैयारी शुरू

सीसीडीसी डॉ अमिता शर्मा ने बताया कि नोडल केंद्र से स्वीकृति मिलने के बाद विवि की ओर से तैयारी शुरू कर दी गयी है. जिले में 16,450 छात्र प्रवेश परीक्षा में शामिल होंगे. चार अगस्त से छात्र एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

बीएड परीक्षा के लिए होगा केंद्रों का निरीक्षण:

बीएड परीक्षा के लिए सभी 32 केंद्रों का निरीक्षण किया जायेगा। इसकी जानकारी परीक्षा की नोडल अफसर प्रो अमिता शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि मिथिला विवि का निर्देश आया है कि एक टीम बनाकर सभी केंद्रों का निरीक्षण किया जाये। इसके लिए एक से दो दिन में टीम बन जायेगी। परीक्षा से पहले हमलोगों की एक ट्रेनिंग भी मिथिला विवि में होगी।

टेलीग्राम – https://t.me/newscoverofficial

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है

यह भी पढ़े   बड़ी खबर : 8 राज्यों के गवर्नर बदले गए, जानिए कौन कहाँ गए
Share on: