मुजफ्फरपुर फैक्ट्री हादसे में 4-4 लाख मुआवज़ा देगी सरकार!

मुजफ्फरपुर फैक्ट्री हादसे में 4-4 लाख मुआवज़ा देगी सरकार, सीएम नीतीश और मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने जताया दुख

336x280 MilesWeb

मुजफ्फरपुर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर जिले के बेला औद्योगिक क्षेत्र में निजी कम्पनी की बॉयलर फटने से हुये हादसे में मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे को अत्यंत दुखद बताया और इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है, एवं दुख की इस घड़ी में मृतक के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गये सभी मृतकों के परिजनों को 04-04 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान के साथ-साथ अन्य अनुमान्य लाभ देने के निर्देश दिये हैं.

Relief-amount

मुख्यमंत्री ने हादसे में घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है. साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है.

मुख्यमंत्री ने इस घटना की जाँच के निर्देश दिये हैं. इस घटना की जाँच के लिये पटना से अधिकारियों की टीम भेजी जा रही है जो घटना की जिम्मेवारी निर्धारित करेगी. घटना के लिये जिम्मेवार लोगों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

हादसे पर उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मंत्री ने कहा कि घटना बहुत दुखद है. हमारे उद्योग विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. हर स्थिति पर नज़र बनाये हुए हैं. घटना में कई लोगों के मरने की सूचना है. मंत्री ने सभी को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है. मंत्री ने कहा कि घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में समुचित व्यवस्था की गई है. सरकार इस हादसे की जांच कराएगी.

यह भी पढ़े   Post Matric Scholarship Bihar: ऑनलाइन आवेदन की तिथि 30 नवंबर तक बढ़ी, छात्र-छात्राएं यहाँ से करें अप्लाई

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover