( Bihar Panchayat Election 2021) वोट के लिए मतदाता का पैर पकड़ते दिखे मुखिया प्रत्याशी के पति

मुजफ्फरपुर बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के दो चरणों के लिए मतदान सम्पन्न हो गया है. अब बाकी बचे आठ चरणों के लिए मतदान होना है. चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. जनता को अपने पाले में करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह की तरकीब अपना रहे हैं.

336x280 MilesWeb

इसी क्रम में प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले में मुखिया प्रत्याशी के पति का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रत्याशी के साथ चुनाव प्रचार कर रहे उनके पति एक व्यक्ति का पैर पकड़ कर वोट देने की अपील करते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने तब तक व्यक्ति के पैर नहीं छोड़े, जब तक वोट देने के लिए उन्हें कसम नहीं खिलाई.

वोट मांगने के लिए अपनाई तरकीब

मामला जिले के सरैया प्रखंड के दातापुर पचभीरवा का है, जहां शर्मिला देवी ने मुखिया पद के लिए नामांकन दाखिल किया है. नामांकन दाखिल करने के बाद शर्मिला अपने पति संजय बिहारी के साथ गांव में घूम रही हैं और ग्रामीणों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील कर रही हैं. इसी दौरान उनके पति ने वोट मांगने की अनोखी तरकीब निकाली और लोगों के पैर पड़ना शुरू कर दिया. वीडियो में संजय बिहारी मतदाता का पैर जकड़े दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो में मतदाता और आस-पास मौजूद लोग बार-बार पैर छोड़ने की बात कह रहे हैं, लेकिन प्रत्याशी के पति ने तब तक पैर नहीं छोड़ा, जबतक उनके पक्ष में वोट देने के लिए मतदाता से कसम नहीं खिलवा ली. बताया जा रहा है कि संजय बिहारी की पत्नी पहले गांव की मुखिया के रूप में चुनी जा चुकी हैं. जबकि, वर्तमान मुखिया गांव के ही एक शख्स के हत्या के आराेप में जेल में है.

यह भी पढ़े   चालक को आयी नींद, रेलिंग तोड़ 20 फीट गड्ढे में पलटा ट्रक चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है

Share on:

Leave a Comment