Breaking News

मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी प्रखंड 37 पंचायतों में 1155 पदों वोटिंग आज

जिले के कुढ़नी प्रखंड में पंचायत चुनाव के लिए आज वोट डाले जायेंगे । यहां की कुल 37 पंचायतों में चुनाव के लिए 524 बूथ बनाये गए हैं । 1155 पदों के लिए होने जा रहे चुनाव में 4346 प्रत्याशी मैदान में डटे हैं । जिले के सबसे अधिक सीट वाले इस प्रखंड में जिला परिषद सदस्य के पांच पद हैं तो मुखिया के 37 पदों पर चुनाव होने हैं । शनिवार को मतदानकर्मियों को सामान देते हुए उन्हें बूथों पर रवाना कर दिया गया है ।

जिला प्रशासन ने कुढ़नी प्रखंड में पंचायत चुनाव की सारी तैयारी पूरी कर ली है । चुनाव नियंत्रण के लिए जिला व प्रखंड स्तर पर नियंत्रण कक्ष स्थापित किये गए हैं । साथ ही सभी 37 पंचायतों के लिए करीब डेढ़ सौ दंडाधिकारियों की तैनाती की जा चुकी है । प्रत्येक दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की भी तैनाती की गई है ।

336x280 MilesWeb


24 अक्टूबर को चुनाव के बाद इसकी मतगणना 26 अक्टूबर को अहियापुर स्थित बाजार समिति में होगी, जहां सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गए हैं । जिले में चौथे चरण के चुनाव के लिए स्टैटिक, जोनल व सुपर जोनल दंडाधिकारियों की तैनाती की गई है । इसके अलावा उड़न दस्ते को कमजोर वर्ग के मतदाताओं के टोले की निगरानी का आदेश दिया गया है ।
.

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover

यह भी पढ़े   मुजफ्फरपुर फैक्ट्री हादसे में 4-4 लाख मुआवज़ा देगी सरकार!
Share on: