Breaking News

Happy New Year 2022: नए साल पर जश्न में डूबे भारतीय, 31 दिसंबर की रात यहां से खरीदे 33 हजार से ज्यादा

कोरोना महामारी के बीच पूरी दुनिया नए साल का जश्न मना रही है । नए साल की पूर्व संध्या पर भारतीयों ने भी अपने तरीके से नए साल 2022 का स्वागत किया । हालांकि इस दौरान ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म को स्नैक्स, ड्रिंक और यहां तक कि कंडोम के लिए बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिले । इसको लेकर Zomato के संस्थापक ने बड़े दिलचस्प आंकड़े साझा किए हैं ।

क ग्राहक ने एक बार में ऑर्डर किए 80 कंडोम
Zomato के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक ट्वीट में कहा कि पहले ग्रोफर्स के नाम से जानी जाने वाली ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी फर्म ब्लिंकिट (Blinkit) पर 31 दिसंबर की रात को कंडोम के ऑर्डर दिए गए । गोयल ने खुलासा किया कि एक ग्राहक ने तो एक बार में 80 कंडोम ऑर्डर किए । बता दें कि Zomato ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म Blinkit में एक बड़ी निवेशक है ।

स्नैक्स की भी हुई जमकर खरीददारी
Zomato के संस्थापक ने कहा कि भारत में ग्राहकों ने नए साल की पूर्व संध्या पर ब्लिंकिट पर1.3 लाख लीटर सोडा, कैन एयरेटेड ड्रिंक, पैकेट नाचोस, जार डिप्स, टब आइस क्रीम और पैक इंस्टेंट पॉपकॉर्न का ऑर्डर दिया । किराना डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट पर आइस पैक का भी ऑर्डर दिया गया । गोयल ने कहा,”उम्मीद है कि कोई घायल नहीं हुआ होगा, और यह (बर्फ) केवल ड्रिंक के लिए होगी ।


सेल्फ-टेस्ट किट भी डिलीवर किए


गोयल ने कहा कि केवल नए साल की पूर्व संध्या पर प्राप्त ऑर्डर की संख्या इतनी ज्यादा थी जिसे ब्लिंकिट आमतौर पर दो सप्ताह में भेज पाती । उन्होंने कहा कि ब्लिंकिट ने कोविड-19 के लिए सेल्फ-टेस्ट किट भी डिलीवर किए । उन्होंने लिखा,”सभी लोग पार्टी सुरक्षित तरीके से करें ।”भारत और दुनिया भर में नए साल का जश्न कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट की छाया में हुआ । कई लोगों ने इस अवसर को घर के अंदर मनाने का फैसला किया ।

Zomato और Swiggy की भी बल्ले-बल्ले
फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato और Swiggy को भी नए साल की पूर्व संध्या पर रिकॉर्ड संख्या में ऑर्डर मिले । 31 दिसंबर की शाम7.13 बजे तक Zomato को प्रति मिनट ऑर्डर मिल रहे थे । स्विगी को प्रति मिनट से अधिक ऑर्डर मिले । पिछले नए साल की पूर्व संध्या पर, जोमैटो को प्रति मिनट ऑर्डर मिले थे, जबकि स्विगी को ऑर्डर मिले थे ।

यह भी पढ़े   अब वर्ल्ड कप भी किस काम का विराटः वर्ल्ड कप में पाक से न हारने का टूटा रिकॉर्ड, 10 विकेट से हारा भारत

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover