अहियापुर के सहबाजपुर में पुलिस पर हमला 15 गिरफ्तार

अहियापुर के सहवाजपुर में एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों के बीच हो रही शराब पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया । पुलिस पर जम कर रोड़े बरसाये । हालांकि, पुलिस का दावा है कि बीती रात दो मुखिया प्रत्याशियों के बीच हुए हमले के बाद पुलिस सहबाजपुर में छापेमारी की ।
.
इस दौरान 15 लोगों को दबोचा गया । साथ ही मौके से शराब और दो दबिया बरामद किया । कुछ कपड़े भी जब्त किये गए जो महिलाओं के बताएं गए हैं । एसएसपी ने बताया कि अहियापुर थानांतर्गत सहबाजपुर पंचायत के उम्मीदवारों के बीच चुनावी वर्चस्व को लेकर घटित घटना में उनके नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक व अहियापुर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई । 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है । फिलहाल उनसभी से पूछताछ की जा रही है ।

336x280 MilesWeb


जानकारी हो कि, सोमवार की रात अहियापुर में दो मुखिया प्रत्याशियों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हुआ था । मंगलवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक मुखिया प्रत्याशी अपने समर्थकों को सहबाजपुर स्थित अपने दुकान के पीछे कुछ लोगों को जमा कर रखा है । उनलोगों के बीच शराब पार्टी चल रही है । उनके पास हथियार भी है । इसकी सूचना पर अहियापुर पुलिस छापेमारी करने पहुंची । पुलिस को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी ।

इसके बाद पुलिस पीछे लौट गयी । कुछ देर के बाद एसएसपी के नेतृत्व में नगर डीएसपी व अहियापुर पुलिस ने उस इलाके में दूसरी बार छापेमारी की । इस दौरान पुलिस ने 15 लोगों को दबोचा । इनमें कई महिलाएं भी हैं । वहीं, दर्जनभर लोग मौके से भागने में सफल भी रहे । फिलहाल मामले में अहियापुर पुलिस एफआईआर की कवायद में जुट गई है ।
.

यह भी पढ़े   असामाजिक तत्वों को खदेड़ने में सिकंदरपुर ओपी प्रभारी का पैर टूटा

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है

Share on: