Breaking News

शराब-रुपये बांटने की सूचना से पुलिस हलकान, कई प्रत्याशियों पर केस

मुशहरी प्रखंड में चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद मतदाताओं को लुभाने और गोलबंदी का प्रयास जोड़ पकड़ चुका है । कई पंचायतों में उम्मीदवारों द्वारा पैसे और शराब बांटे जाने की शिकायत से मुशहरी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बेचैन रहे ।

मंगलवार को नरौली में खेत में कई बारे में रखी शराब मिलने की सूचना पर काफी भीड़ जमा हो गयी । इसके बाद मुशहरी पुलिस को सूचना दी । मुशहरी पुलिस ने मौके से शराब बरामद की । स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी उम्मीदवार की ओर से मतदाताओं में बांटने के लिए शराब लायी गई थी जिसको यहां छिपाकर रखी गई है ।

336x280 MilesWeb


उधर, अब्दुलनगर पंचायत के उम्मीदवार अहमद अली पर मतदाताओं के बीच गमछा बांटने की शिकायत पर आचार संहिता प्रभारी सह सीआई अभिषेक कुमार प्रज्ञा ने अहियापुर थाने में अहमद अली के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई । दूसरी ओर मझौली खेतल पंचायत के मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के पति सह संविदा प्राप्त राजस्व कर्मचारी चंद्रदीप कुमार पर भी आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी सदर थाने में सीआई अभिषेक कुमार प्रज्ञा ने दर्ज करवाई ।

उन्होंने बताया कि चन्द्रदीप कुमार का संविदा पर दो वर्ष का अनुबंध पारू अंचल में हुआ है । उनके द्वारा अपनी पत्नी के प्रचार वाले पोस्टर बैनर पर निवेदक के रूप में फ़ोटो और नाम प्रकाशित है । जबकि उक्त राजस्व कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने अभी योगदान नहीं किया है । विरोधियों द्वारा उनको फंसाया गया है ।
.

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है

यह भी पढ़े   Indian Navy recruitment 2022: इंडियन नैवी में SSC आईटी एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां से जल्द करें आवेदन


whatsapp cover