Breaking News

बिहार : उग्र हुआ प्रदर्शन, छात्रों ने सुपरफ़ास्ट ट्रेन में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव


GAYA : गणतंत्र दिवस पर भी RRB-NTPC परीक्षा में धांधली को लेकर छात्रों ने पटना -गया रेल लाइन को जाम कर दिया है. हाथ में तिरंगा लिए छात्र रेल ट्रैक पर बैठ गए है. RRB और NTPC शिक्षा में धांधली और अचानक किए बदलाव से नाराज छात्रों का प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी है. गया में उग्र छात्रों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस में आग लगाने की कोशिश की साथ ही तोड़फोड़ मचाई.


वहीं रेलवे ट्रैक पर खड़ी गाड़ी की कई बोगियों को आग के हवाले कर दिया. छात्रों ने गया जंक्शन के करीमगंज यार्ड में खड़ी एमटी कोच में आग लगा दी. आग की चपेट में आने से एक कोच जलकर राख हो गया. आक्रोशित अभ्यर्थियों ने रेल ट्रैक जाम कर दिया। आंदोलन ने उग्र रूप धारण कर लिया है.

336x280 MilesWeb


रेलवे भर्ती बोर्ड की नन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा में अनियमितता का आरोप लगाकर बिहार में अभ्यर्थियों और उनके समर्थकों का विरोध प्रदर्शन आज लगातार तीसरे दिन भी जारी है. छात्रों के उपद्रव से ट्रेन परिचालन प्रभावित हुआ और रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा.


वहीं गया में RRB और NTPC में अनियमितताएं को लेकर प्रदर्शनकारी छात्रों ने ट्रेन के डिब्बों में आग लगाने के मामले पर SSP आदित्य कुमार ने कहा कि, छात्र किसी के बहकावे में न आएं. रेलवे ने एक कमेटी का गठन किया है जो जांच करेगी. कुछ छात्रों की पहचान हुई है. कार्रवाई जारी है.”


अभ्यर्थियों के उग्र स्वरूप को देखते हुए आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में जवान मुस्तैद हैं. कोच में लगी आग पर किसी प्रकार काबू पा लिया गया. अन्य दूसरे कोच आग की चपेट में आने से बच गए. जिला प्रशासन के अधिकारी आंदोलनकारियों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़े   BSEB 12th Scholarship 2021: इंटर पास छात्राओं को 25000 मिलेगी प्रोत्साहन राशि, ऑनलाइन आवेदन शुरू

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover