Breaking News

आशिक पर इस कदर आया दिल की पति और तीन बच्चों को छोड़ फरार हुई लेडी मुखिया

सीतामढ़ी में प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादीशुदा महिला मुखिया को अपने पंचायत के ही एक युवक से ऐसा प्यार हो गया कि प्यार में दोनों जीने मरने का कसमें खाने लगे. बात इतनी आगे बढ़ गई कि मुखिया ने अपना घर-परिवार तक छोड़ दिया. अपने तीन बच्चों और ने पति को छोड़कर मुखिया घर से फरार हो गई.

पहले तो परिवारवालों ने कई कयास लगाए लेकिन बाद में जब पता चला कि मामला लव..इश्क और प्यार से जुड़ा हुआ है तो उनके पैर तले भी जमीन सरक गई.लेडी मुखिया के प्रेम-प्रसंग का यह मामला है जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है, जहां अचानक पंचायत की मुखिया 38 वर्षीय रेखा देवी 9 मार्च को फरार हो गई. काफी खोजबीन और मशक्कत करने के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपित किया है.

336x280 MilesWeb

मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई उसके बाद से उसने अपने पत्नी की काफी तलाश की, बावजूद वो नहीं मिली और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है. थक हारकर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया. थाने को दिये गये आवेदन में खाप पंचायत के ही स्वर्गीय युगेश्वर कापर के पुत्र राम प्रगाश कापर, राम प्रगास कापर के द्वय पुत्र संजय कापर और विजय कापर को आरोपित किया गया है, जिसमें बताया गया है कि ये तीनों शादी की नीयत और महिला पति के व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के उद्धेश्य से बहला फुसलाकर ले गये हैं.गांव से लेकर शहर तक अब यह मामला चर्चा में है.

यह भी पढ़े   भक्त अब ऑनलाइन ऐप से कर सकेंगे बाबा गरीबनाथ का दर्शन

लोगों का कहना है कि वह इतनी उम्र के बाद भी प्रेमी संग फरार हो गई है. उसके बच्चे भी बालिग हो चुके हैं और बच्चों की शादी की जगह अपनी ही शादी रचाने के लिए फरार हो गई. महिला मुखिया के दो पुत्र और एक पुत्री हैं. सबसे बड़ा पुत्र 21 वर्ष का है जो पटना में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा है, दूसरी पुत्री हैं जो मैट्रिक कर रही है। वही तीसरा है जो नौवीं वर्ग का छात्र है.

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover

Leave a Comment