Breaking News

पीजी में नामांकन के लिए तीसरी मेधा सूची आज, छात्र यहाँ से कर सकेंगे डाउनलोड

पीजी में नामांकन को लेकर बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से तीसरी मेधा सूची सोमवार को जारी की जाएगी। पिछली बार जारी सूची में गड़बड़ी के बाद जांच के लिए गठित कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट के आधार पर मेधा सूची की गड़बड़ी को सुधार दिया गया है।

साथ ही इसे सोमवार की संध्या में विवि के वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। अध्यक्ष छात्र कल्याण डा. प्रमोद कुमार ने कहा कि मेधा सूची तैयार हो गई है।

336x280 MilesWeb

सोमवार की संध्या से विद्यार्थी वेबसाइट से मेधा सूची डाउनलोड कर सकेंगेसोमवार की संध्या से विद्यार्थी वेबसाइट से मेधा सूची डाउनलोड कर सकेंगे। कालेजों को भी चयनित विद्यार्थियों की सूची विषयवार भेज दी जाएगी। तीसरी मेधा सूची के आधार पर विद्यार्थियों को एक सप्ताह का समय नामांकन के लिए दिया जाएगा। इसके बाद सभी पीजी विभाग और कालेज रिपोर्ट भेजेंगे।

कक्षाओं का संचालन इस माह के अंत तक हर हाल में शुरू करा दिया जाएगा। इसको लेकर विवि की ओर से तैयारी चल रही है।1249 स्थित सीटों पर नामांकन के लिए प्रतीक्षा में हैं 8000 से अधिक विद्यार्थीबता दें कि विवि की ओर से तीसरी मेधा सूची करीब 1249 सीटों के लिए जारी की जाएगी।

विवि से जुड़े छह जिलों के करीब आठ हजार विद्यार्थी इस सूची की प्रतीक्षा में हैं। सात अगस्त को ही तीसरी सूची जारी की गई थी, लेकिन कई विषयों में दूसरी सूची से तीसरी का कटआफ अधिक हो गया था। ऐसे में कुलपति के आदेश पर उसे रोक दिया गया था और जांच के लिए कमेटी गठित की गई थी। कमेटी की ओर से रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद फिर से

यह भी पढ़े   BRA university bihar , वोकेशनल कोर्स का परीक्षा फार्म भरने की आज last date!

PG 3rd Merit list download from here – CLICK HERE ( coming soon)

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover