Breaking News

BRA university bihar , वोकेशनल कोर्स का परीक्षा फार्म भरने की आज last date!

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से कालेजों में संचालित विभिन्न वोकेशनल कोर्स की परीक्षा के लिए फार्म भरने के लिए शुक्रवार को आखिरी मौका है। दो सौ रुपये विलंब शुल्क के साथ 28 सितंबर से एक अक्टूबर तक फार्म भरा जा रहा है। इसमें बीबीए, बीसीए, बीएमसी, एमबीए, एमसीए, एमएससी फिश एंड फिशरीज, बिलीस, फुड साइंस, फैशन डिजाइन‍िंंग, एचजेएमसी समेत अन्य कोर्स की परीक्षाओं का फार्म भरा जा रहा है।

छात्र-छात्राओं ने शिकायत की है कि पोर्टल में गड़बड़ी के कारण एक बार सबमिट होने के बाद उसमें कोई बदलाव नहीं हो रहा है। साइबर कैफे में गड़बड़ी कर देने के कारण कई छात्रों का फार्म गलत भरा गया है। ऐसे में न तो उसमें एडिट का विकल्प मिल रहा और न उस रोल नंबर से दोबारा फार्म भरा पा रहा है। छात्रों ने विवि से इसकी शिकायत की है। कहा कि ऐसे में उनका परिणाम पेंड‍ि‍ंंग हो सकता है।

336x280 MilesWeb

मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के ह‍िंदी विभाग में गुरुवार को दिनकर स्मृति मंच की बैठक हुई। अध्यक्षता विभागाध्यक्ष प्रो. सतीश कुमार राय ने की। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 23 अक्टूबर को विभाग के प्रांगण में राष्ट्रकवि रामधारी स‍िंंह दिनकर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। विवि के कुलपति प्रो.हनुमान प्रसाद पांडेय इसके मुख्य अतिथि होंगे। इसके बाद 24 व 25 अक्टूबर को दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा।

इसका आयोजन सचिव डा.कल्याण कुमार झा को बनाया गया है। आयोजन के प्रथम दिन रात्रि में कवि सम्मेलन आयोजित होगा। बैठक में डा.राजीव कुमार झा, डा.रामनरेश पंडित, डा.कल्याण कुमार झा, डा. वीरेंद्रनाथ मिश्र, डा.राकेश रंजन, डा.उज्ज्वल आलोक, डा.सुशांत कुमार, डा.संध्या पांडेय, डा.पुष्पेंद्र कुमार, राजीव रंजन, डा. हरिशंकर भारती, नवनीत व रंजन उपस्थित थे।

यह भी पढ़े   पीजी में नामांकन के लिए तीसरी मेधा सूची आज, छात्र यहाँ से कर सकेंगे डाउनलोड

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover