Breaking News

पटना में पत्नी ने आधी रात को काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, वजह जानकार हैरान रह जायेंगे आप

PATNA:- राजधानी पटना से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको झकझोर कर रख दिया है. दरअसल गुस्से में आगबबूला एक पत्नी ने आधी रात को अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

पत्नी की इस हरकत से नाराज पति ने भी हमला कर उसे जख्मी कर दिया. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

336x280 MilesWeb

घटना राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके की है. यहां गुस्से में एक पत्नी ने आधी रात को अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया, जो नींद से सोया हुआ था.

बताया जा रहा है कि महज मामूली से आपसी विवाद को लेकर पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया. त्‍नी के हमले से गुस्‍साए शख्‍स ने भी विरोध में हमला कर उसे जख्‍मी कर दिया, जिससे वो भी जख्मी हो गई.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि रात को दंपती एक साथ सोए हुए थे. रात के तक़रीबन तीन बजे पति पूरी तरह नींद में चला गया तो अचानक पत्‍नी ने उस पर हमला कर दिया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दी. अचानक पति उठा तो उसने देखा कि पत्नी के हाथ में चाकू है. उसने भी हमला किया, जिससे पत्नी जख्मी हो गई.

इस घटना के बाद रोते बिलखते दर्द से कराहते हुए पति फुलवारीशरीफ थाना पहुंचा. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत पीएमसीएच में ले जाकर भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि काफी अधिक खून निकल जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. लेकिन जब पुलिस को इस घटना की वजह की जानकारी हुई तो वो भी हैरान रह गई. पुलिस ने बताया कि पीड़‍ित पति और उसकी पत्‍नी के बीच संबंध काफी दिनों से खराब थे.
बताया जा रहा है कि दंपति के विवाद को सुलझाने के लिए कई बार पंचायती भी हुई लेकिन बात नहीं बनी.

यह भी पढ़े   तीन महीने बाद शुरू हुई डीएलएड की कॉपी जांच, यहाँ जाने कब जारी होगा रिजल्ट

फुलवारीशरीफ के थानेदार ने बताया कि घायल शख्‍स की हालत ठीक होने पर उसका बयान दर्ज किया जाएगा. फिलहाल आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली जा रही है.

इंस्टाग्राम :- Join
व्हाट्सप्प ग्रूप :- join

इसी तरह की मुजफ्फरपुर की तमाम खबरे पाने के लिए हमारे फेसबुक एवं ट्विटर पर हमें फॉलो जरूर करें

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover