Breaking News

श्रीनगर में आतंकियों ने की एक और बिहारी की हत्या

जम्मू-कश्मीर/ बांका । शनिवार को आतंकियों ने बिहार के एक और युवक की हत्या कर दी । मामला जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर का बताया जा रहा है । युवक की हत्या गोली मारकर की गई है । आतंकियों की गोली का शिकार हुए युवक की पहचान बिहार के बांका जिले निवासी अरबिंद कुमार साह के रूप में हुई है । वहीं, उत्तर प्रदेश के एक युवक को गोली मार दी गई । ये वारदात पुलवामा में हुई है । युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है । दोनों वारदातों के बाद से देशभर में चर्चा तेज हो गई है कि कहीं ये टारगेट किलिंग तो नहीं ।

श्रीनगर में मारे गए अरबिंद के घर पर मातम, दिन में ही हुई थी माई से बात, रोते हुए बहन बोली रक्षाबंधन में आए थे भइया

जानकारी मुताबिक, हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया, लेकिन हमलावर आतंकियों का कुछ पता नहीं चल सका है । दूसरी तरफ का अभी कुछ पता नहीं चला है । जानकारी मुताबिक बिहार के बांका जिले के अंतर्गत बाराहाट थाना क्षेत्र के परघड़ी गांव निवासी अरबिंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । अरबिंद लंबे समय से श्रीनगर शहर में ठेले पर गोल गप्पे बेचने का काम करता था । शनिवार शाम को वह शहर के ईदगाह क्षेत्र में गोल गप्पे बेच रहा था ।

336x280 MilesWeb

इसी दरम्यान अचानक हथियारों से लैस हमलावर वहां आ पहुंचे और अरबिंद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे । आतंकियों की गोली से अरबिंद की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं, आतंकवादी मौके से फरार हो निकले । इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने सघन छापेमारी शुरू कर दी । बताया जा रहा है कि गोलीबारी के बाद अफरा तफरी मच गई । इसी का फायदा उठाते हुए आतंकवादी फरार हो निकले ।

यह भी पढ़े   बिहार : उग्र हुआ प्रदर्शन, छात्रों ने सुपरफ़ास्ट ट्रेन में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव

मौके पर मौजूद जवान ईदगाह क्षेत्र को घेर कर ने छापेमारी अभियान चला रहे हैं । इधर बिहार के बांका जिले में परिजनों से संपर्क किया जा रहा है । उक्त पता मृतक के पास से मिले पहचान पत्र में अंकित है ।

Source Danik jagran

ऐसे ही ताज़ा खबर पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज एवं ट्विटर पर फ़ॉलो जरूर करें आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते है


whatsapp cover